Third marriage in a year: अनाथालय की कन्या के पीले कराए हाथ

India Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति लाइफस्टाइल



लव इंडिया, बरेली
। मानव सेवा क्लब, सीता रसोई, मानव सेवा योग संस्थान और आर्य समाज अनाथालय के सहयोग से अनाथालय की एक और कन्या की पूरी शादी मंगलवार को आर्य समाज अनाथालय में सम्पन्न हुई। कल सोमवार को मीना सोंधी ने कन्या की हल्दी की रस्म पूरी कराई। मंगलवार को कन्या मोहिनी का विवाह बड़े ही धूमधाम से करगैना बीडीए कालोनी निवासी वेदप्रकाश और अनीता के बेटे सम्भव के साथ आर्य समाज वैदिक रीति के साथ संपन्न हुआ।

मानव सेवा क्लब की ओर से कन्या को वैवाहिक उपहार दिए गए। बारातियों के लिए भोजन और नाश्ते का प्रबंध किया गया। मानव सेवा क्लब के अध्यक्ष सुरेन्द्र बीनू सिन्हा ने बताया कि वह इस वर्ष अनाथालय की तीसरी कन्या की शादी में सहयोग कर रहे हैं। कन्या- वर को सुरेन्द्र बीनू सिन्हा, सीता रसोई के राजीव बाटला, मीना सोंधी ने आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम में क्लब के बड़ी संख्या में सदस्यों ने भी पहुंचकर कन्या को सौभाग्यवती रहने का अपना आशीर्वाद दिया।

इस दौरान, कार्यवाहक महासचिव मुकेश सक्सेना, सत्येन्द्र सक्सेना, राजीव सक्सेना, इन्द्र देव त्रिवेदी, संजय सक्सेना, ऋतु सक्सेना, निर्भय सक्सेना, मधुरिमा सक्सेना, अखिलेश सक्सेना, अविनाश सक्सेना, धनजंय शर्मा, हर्ष अग्रवाल, आशा शुक्ला, लवी सिंह, गंगाराम पाल, विनय सक्सेना, नीरज प्रधान, प्रीति सक्सेना, सुधीर मोहन, विजय कपूर शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *