Bhawna Sharma arrested in Jaipur: दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के 14 केस दर्ज करवा चुकी है

India अपराध-अपराधी टेक-नेट

लव इंडिया, जयपुर। सदर थाना पुलिस ने दुष्कर्म का झूठा केस दर्ज करवा कर रुपये ऐंठने वाली महिला को दबोचा है। महिला ने एक वकील के खिलाफ अलग-अलग थानों में दुष्कर्म के केस दर्ज करवा रखे है। आरोपित महिला दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के 14 अलग-अलग केस दर्ज करवा चुकी है।

पुलिस ने बताया कि 8 मई को एडवोकेट नितिन मीना ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। परिवादी के मुताबिक भावना शर्मा नाम की आरोपिता ने उससे दोस्ती बढ़ाकर शादी का दबाव डाला, फिर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर पैसे की मांग की और कहा कि इससे पूर्व मैंने कई लोगों पर झूठे मुक़दमे कराए हैं। परिवादी नितिन मीना पर ज्योति नगर थाने में भी भावना शर्मा ने दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज करवा रखा है।

पुलिस ने आरोपित को पकड़ कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपित महिला ने वर्ष 2016 से लेकर 2024 तक करीब 14 मुकदमे दर्ज करवाए है। आरोपित महिला पर गुरुग्राम में कोर्ट दुष्कर्म के झूठे केस में कार्रवाई के लिए लिख चुकी है। महिला द्वारा दर्ज करवाए गए मामलों में एफआर लगाई जा चुकी है।

स्पेशल इन्वेस्टीगेशन यूनिट फॉर क्राइम्स अगेस्ट वूमेन एडीशनल डीसीपी गुरु शरण राव ने जांच में भावना शर्मा को दोषी माना है। पैसों के लेनदेन के ऑनलाइन और भौतिक साक्ष्य लिए है। भावना शर्मा को बाद अनुसंधान जुडिसियल रिमांड भेजा गया है। अन्य साक्ष्यों पर अनुसंधान जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *