शादी जंक्शन मार्केटिंग के क्षेत्र में देगा युवाओं को रोजगार

India International Uttar Pradesh Uttarakhand खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल शिक्षा-जॉब

उत्तर प्रदेश के बाद अब राजस्थान, मध्य प्रदेश, दिल्ली, बिहार में भी शुरू करेगी कारोबार। शादी जंक्शन ऑनलाइन मैट्रिमोनी के क्षेत्र में एक तेजी से उभरता हुआ नाम है।

उत्तर प्रदेश में फ्रेंचाइजी मॉड्यूल की सफलता के बाद अब दिल्ली, राजस्थान, बिहार, मध्य प्रदेश आदि राज्यों में भी सभी प्रमुख शहरों में फ्रेंचाइजी स्थापित की जायेंगी।

कंपनी द्वारा फ्रेंचाइजी बनाने के लिए मार्केटिंग टीम को भी अप्वाइंट किया जा रहा है। कंपनी ने वर्ष 2023 / 24 के लिए कुल 400 फ्रेंचाइजी बनाने के साथ साथ कुल टर्नओवर 100 करोड़ पार करने का लक्ष्य भी रखा है।

कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर के के गुप्ता ने जानकारी दी है कि वर्ष 2024/25 में कंपनी को स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट कराने का एक बड़ा लक्ष्य है जिसके लिए पूरी मार्केटिंग टीम तत्परता से प्रयासरत है, साथ ही साथ नए स्टाफ की भर्ती भी की जा रही है।

ज्ञात हो कि विवाह के लिए मनपसंद रिश्ता मिलना आज बहुत मुश्किल होता जा रहा है जिसके लिए ऑनलाइन प्लेटफार्म एक सशक्त माध्यम है अपने मनपसंद जीवनसाथी का चुनाव करने के लिए। शादी जंक्शन ऐसा ही एक विश्वसनीय ऑनलाइन माध्यम है जहां सभी के लिए रिश्ते उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *