उत्तराखंड गए थे हनीमून मनाने के लिए, ऋषिकेश में पति को बेहोशकर फरार हो गई नवविवाहिता

Uttarakhand अपराध-अपराधी तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

शादी के साथ सात जन्मों में बंधे दंपती ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खाई थीं। लेकिन हनीमून पर नई नवेली के रंग कुछ ऐसे देखने को मिले कि अब युवक पुलिस से गुहार लगा रहा है। होटल में पति को छोड़कर पत्नी फरार हो गई।

अलीगढ़ में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक युवक के साथ शादी के नाम पर बड़ा धोखा हुआ। शादी के बाद नवदंपती हनीमून मनाने के लिए उत्तराखंड गए थे। वहां अलग-अलग जगहों पर घूमे। ऋषिकेश में होटल में ठहरने के रात में उसकी पत्नी उसे छोड़कर फरार हो गई। युवक ने छानबीन की तो पता चला कि युवती ने पहले से ही किसी से प्रेम विवाह कर रखा था। अब युवक ने युवती पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए अदालत में अर्जी दायर की है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक इलाके में रहने वाले युवक के पिता व्यापारी हैं। युवक की शादी 28 नवंबर 2022 को आगरा कैंट क्षेत्र की युवती के साथ हुई थी। अलीगढ़ के ही एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह आयोजित हुआ। इसके बाद आठ दिसंबर को दोनों हनीमून मनाने के लिए ट्रेन से देहरादून गए थे। वहां से दोनों मसूरी पहुंचे। फिर ऋषिकेश के एक होटल में ठहरे थे।

आरोप है कि युवती ने युवक को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और रात में ही फरार हो गई। युवक की नींद खुली तो पत्नी को गायब देख उसके होश उड़ गए। साथ ही रुपये व जेवरात भी गायब थे। होटल स्टाफ से पूछताछ की और पुलिस को सूचना दी। सीसीटीवी खंगाले तो युवती अकेले ही बैग ले जाते हुए दिखी। उसके बाद से युवती का कोई सुराग नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *