UP Board Result:हाईस्कूल में बेटा फेल…पास हुए भतीजे ने चाचा को किया प्रणाम तो कर दी पिटाई

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी युवा-राजनीति शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, गोरखपुर। यूपी बोर्ड का रिजल्ट आते ही गोरखपुर में खूनी संघर्ष हो गया। हाईस्कूल में भतीजे ने पास होते ही चाचा का अभिवादन किया, तो उनका गुस्सा भड़क उठा। क्योंकि उनका बेटा फेल हो गया था। इसके बाद खूब लाठी डंडे चले, इस घटना में दोनों पक्षों के छह लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हालांकि, अभी इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिलने की वजह से मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया है।

गोरखपुर जिले के गोला बाजार क्षेत्र के पांडेयपुर उर्फ डड़वा में यूपी बोर्ड का रिजल्ट आते ही खूनी संघर्ष हो गया। हाईस्कूल की परीक्षा पास करने वाले भतीजे ने प्रणाम किया, तो चाचा फायर हो गए। चाचा के बेटे के फेल होने के कारण प्रणाम उनको अच्छा नहीं लगा और बात बिगड़ गई। दोनों पक्षों से लाठियां निकल आईं। जमकर ईंट-पत्थर चल गए। इसमें छह लोग जख्मी हो गए, किसी ने पुलिस को सूचना दी।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने किसी तरह दोनों पक्षों को अलग किया और घायलों को अस्पताल भेजा। इस मारपीट में किसी का सिर फटा तो किसी के शरीर के अन्य हिस्से में चोटें आईं। परिवार की महिलाएं भी खून से लथपथ हो गईं। फिलहाल किसी ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। यही वजह है कि पुलिस ने कोई केस नहीं दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

बता दें कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने शनिवार (20 अप्रैल) को 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित किया था। यूपी बोर्ड की परीक्षा में हाईस्कूल में 89155 प्रतिशत परीक्षार्थी पास हुए तो इंटर में 82160 प्रतिशत परीक्षार्थी पास हुए। यूपी बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा ने 97180 प्रतिशत के साथ यूपी में टॉप किया। वहीं हाईस्कूल में सीतापुर की ही प्राची निगम ने 98150 प्रतिशत अंकों के साथ प्रदेश में टॉप किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *