भंडारण के स्टॉक रजिस्टर से मिलान किया जाए अनाज का भंडारण: डीएम

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी खाना-खजाना खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तीज-त्यौहार तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

लव इंडिया, संभल (बहजोई)। आज जिलाधिकारी मनीष बंसल एवं अपर जिलाधिकारी प्रदीप वर्मा ने मंडी समिति बहजोई का निरीक्षण किया जिसमें सर्वप्रथम मंडी में सड़क का निर्माणाधीन कार्य का निरीक्षण किया एवं संबंधित को निर्देशित करते हुए कहा कि गुणवत्तापूर्ण निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण कराया जाए। जिससे किसानों को आवागमन में किसी प्रकार की परेशानी उत्पन्न ना हो।

इसके उपरांत जिलाधिकारी ने गेहूं के आवक के विषय में जानकारी प्राप्त की एवं रेट के विषय में किसानों एवं पल्लेदारों से विस्तार पूर्वक जानकारी प्राप्त की मंडी स्थित गेहूं के भंडारण को चेक किया एवं स्टॉक रजिस्टर को चेक करते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि स्टॉक रजिस्टर को चेक किया जाए भंडारण में स्टॉक रजिस्टर के अनुसार ही भंडारण किया गया है या नहीं।

जिलाधिकारी ने भंडारण के ऑनलाइन स्टॉक से मिलान कराने के लिए डिप्टी कलेक्टर रमेश बाबू, जिला पूर्ति अधिकारी नरेंद्र तिवारी ,जिला खाद्य विपणन अधिकारी विजेता सिंह,मंडी सचिव बहजोई मोहित फौजदार की संयुक्त टीम के रूप में जांच कराने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर जिला पूर्ति अधिकारी नरेंद्र तिवारी,जिला खाद्य विपणन अधिकारी विजेता सिंह, मंडी सचिव बहजोई मोहित फौजदार सहित संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *