संभल में अध्यक्ष व सभासदों को दिलाई गई शपथ

Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण युवा-राजनीति

संजीव गुप्ता, लव इंडिया, संभल। शुक्रवार को सम्भल नगर पालिका परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सभासदों को एसडीएम द्वारा शपथ दिलाई गई, इस मौके पर हज़ारो की संख्या में अध्यक्ष व सभासदों के समर्थक मौजूद रहे।

इसी बीच सम्भल उपजिलाधिकारी सुनील कुमार त्रिवेदी ने पहले ऑल इंडिया मुस्लिम इत्तेहादुल मुस्लेमीन की अध्यक्ष आसिया मुशीर और फिर 37 सभासदों को शपथ दिलाई, इस मौके पर पार्टी के पदाधिकारियों सहित भारी संख्या में समर्थक शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आये।

शपथ ग्रहण समारोह में नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी रामपाल सहित कर्मचारी गण मौजूद रहे। अध्यक्ष व सभासदो के शपथ लेने के बाद सभी नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सभासदों के चेहरों मुस्कान दिखी।

सभी को उपजिलाधिकारी सुनील कुमार त्रिवेदी ने इस प्रकार शपथ दिलाई कि मैं इस नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष व सभासद निर्वाचित हो जाने पर ईश्वर के नाम पर शपथ लेता हूं, कि विधि द्वारा स्थापित भारत का संविधान के प्रति सच्ची श्रद्धा रखूंगा, मैं भारत की प्रभुता और अखंडता को बनाए रखने रखूंगा, मैं सदभावना पूर्वक और निष्ठा पूर्वक अपने कर्तव्य का निर्वहन करुंगा, जिन्हें में करने वाला हूं।

इस दौरान नवनिर्वाचित नगर पालिका परिषद सम्भल की अध्यक्ष आसिया मुशीर ने सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, आज जो आवाम ने आकर हमारा साथ दिया है। उसी तरह सम्भल में विकास कराने के लिए हमारा पूरा साथ रहेगा, जो सम्भल की आवाम चाहती है और सम्भल में जो कार्य आज तक नहीं हो पाया है, उस कार्य को पूरा कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *