पाकबड़ा नगर पंचायत क्षेत्र में मौहम्मद याकूब के बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ, बेटी को आगे बढ़ाओ अभियान से विरोधियों की नींद उड़ी

Uttar Pradesh युवा-राजनीति

लव इंडिया, मुरादाबाद। पाकबड़ा नगर पंचायत के समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद याकूब क्षेत्र के विकास के साथ-साथ नारी शक्ति को शिक्षित करने के लिए चुनावी मैदान में कूदने के लिए तैयार हैं। बेगम रेशमा भी कंधे से कंधा मिलाकर सोहर मोहम्मद याकूब का साथ दे रही हैं ताकि पाकबड़ा क्षेत्र की हर बेटी शिक्षित हो और डॉक्टर इंजीनियर और अधिकारी बन सके।

Mohammad Yakub, senior Samajwadi Party leader of Pakbada Nagar Panchayat, is all set to jump into the electoral fray for the development of the area as well as for educating women power. Begum Reshma is also supporting Sohar Mohammad Yakub shoulder to shoulder so that every daughter of Pakbada area gets educated and can become a doctor, engineer and officer.

इसी अभियान के तहत उन्होंने अपने कार्यालय पर बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ बेटी को आगे बढ़ाओ के तहत जागरूकता अभियान शुरू किया तो विरोधियों के हौसले पस्त होते नजर आए क्योंकि इस कार्यक्रम में क्षेत्र की बड़ी तादाद में बेटियां उमड़ी और उन्होंने मोहम्मद याकूब और रेशमा का साथ देने हर साथ चलने का संकल्प लिया।

मालूम हो पाकबड़ा नगर पंचायत क्षेत्र में यूं तो तमाम समाजवादी पार्टी के नेता है लेकिन मोहम्मद याकूब केसर पर पूर्व मंत्री हाजी कमाल अख्तर का हाथ है ऐसे में यदि मोहम्मद याकूब या उनकी बेगम का आवाम ने साथ दिया और उन्हें चेयरमैन बनाया तो क्षेत्र के विकास में चार चांद लग जाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *