शरारती तत्वों ने किया माहौल बिगाड़ने का प्रयास, मंदिर की मूर्तियां और कई कारों के शीशे तोड़े, डीआईजी ने दिया सख्त कार्रवाई के निर्देश

India Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट तीज-त्यौहार

उमेश लव, मुरादाबाद। मुरादाबाद महानगर का शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया यहां के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मंदिर में मूर्तियों को क्षतिग्रस्त कर दिया और आधा दर्जन से अधिक कारों के शीशे तोड़ दिए। डीआईजी ने इस मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के लोको शेड का है। यहां पुल के साइड में है। यहीं पर प्राचीन सर्व शक्ति धाम मंदिर है। इसी मंदिर में रात में शरारती तत्वों ने कई मूर्तियों को क्षतिग्रस्त कर दिया इतना ही नहीं शरारती तत्वों ने मंदिर के आसपास खड़ी होने वाली कई कारों के शीशों को भी तहस-नहस कर दिया। शनिवार सुबह प्राचीन सरस्वती धाम मंदिर के पुजारी मंदिर आए हॉट मंदिर खोलने के बाद जैसे ही अंदर घुसे तो शनि देव समेत कई मूर्तियां क्षतिग्रस्त देखी तो उन्होंने सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी। इस बीच आसपास के लोग भी आ गए और वह देखता चकरा गए कि मंदिर के आस पास खड़ी कई कारों के शीशे भी शरारती तत्वों ने बुरी तरह से तोड़ दिए हैं। इस बीच, सिविल लाइन इंस्पेक्टर गजेंद्र सिंह मय थाना पुलिस के साथ भी मौके पर पहुंच गई और लोगों से जानकारी की लेकिन कोई भी कुछ नहीं बता पाया। अलबत्ता पुलिस को अभी तक 7 गाड़ियों के शीशे थोड़े जाने की जानकारी मिली है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर थी। इस बीच, डीआईजी शलभ माथुर ने पूरा मामले को गंभीरता से लिया और थाना पुलिस को सख्त कार्यवाही के आदेश दिए। साथ ही कहा है कि जिन लोगों ने यह हरकत की है उन्हें तलाश कर गिरफ्तार किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *