वायरल वीडियो: थाने के सामने से स्टंट दिखाते तीन बाइकों पर निकले 14 युवक

Uttar Pradesh Uttarakhand अपराध-अपराधी टेक-नेट वीडियो

लव इंडिया, बरेली। बरेली-नैनीताल फोरलेन पर तीन बाइकों पर चौदह युवकों‌ ने स्टंट दिखाते हुए सफर तय किया और तेज गति से बाइक को लहराते हुए देवरनियां थाने के सामने से निकल गये। बाद में जब पुलिस इन्हें पकडने दौड़ी, तब तक स्टंट करते युवक आखों के सामने से ओझल हो चुके थे। वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीनों बाइकों का चलान कर दिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीन बाईकों पर चौदह युवक जान जोखिम में डाल सफर कर रहे हैं। एक बाइक पर छह बाकी दो पर चार-चार युवक बैठे स्टंट दिखाते हुए रील बनाते बरेली-नैनीताल फोरलेन से गुजरे। यह वीडियो रविवार का है। रास्ते में पड़ने वाली कोतवाली देवरनियां के सामने से भी यह युवक गुजरे, मगर पुलिस इन्हें रोक नहीं पाई। जब तक थाने से पुलिस इन्हें पकड़ने निकली, तब तक वह निकल चुके थे।

इंस्पेक्टर देवरनियां इन्द्र कुमार के मुताबिक जब जानकारी लगी, तो स्टंट दिखाने वाले युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस को भेजा गया, मगर वह हाथ नहीं लगे। इस वायरल वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गये। बताया कि वायरल वीडियो मे दिख रहे नम्बर से तीनों बाइकों का चलान करा जा रहा है। मामला रविवार सुबह का है। जब हमें जानकारी लगी तो पकड़ने के लिए पुलिस को भेजा था, मगर तब तक वह निकल चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *