बाइक को बैलगाड़ी बनाने वाले पांचों युवक हवालात में, अब जुर्माना भी भरेंगे

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

लव इंडिया, मुरादाबाद। यातायात नियमों का उल्लंघन कर बाइक को बैलगाड़ी बनाने वाले पांचों युवकों को कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया और हवालात में डाल दिया है इतना ही नहीं बाइक मालिक पर मोटर एक्ट के तहत साढ़े छह हजार रुपए का जुर्माना भी किया है।

देखिए कुछ इस तरह बाइक को बना लिया था बैलगाड़ी

लव इंडिया नेशनल ने 27 नवंबर को सबसे पहले अपने पाठकों को खबर के साथ-साथ एक वीडियो भी दिखाई थी जिसमें एक बाइक पर 5 लोग सवार थे और खास बात यह थी कि यह बाइक शहर के सबसे व्यस्त बाजार कटरा से गुजर रही थी तभी इसका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर जारी कर दिया था। यही वीडियो लव इंडिया नेशनल को मिला तो प्रारंभिक पुष्टि के बाद आला अधिकारियों के संज्ञान में लाने के लिए खबर के साथ साथ लव इंडिया नेशनल ने लोगों से आग्रह किया था कि यातायात के नियमों का कतई उल्लंघन ना करें क्योंकि आपकी जरा सी लापरवाही जानलेवा हो सकती है।

लव इंडिया मुरादाबाद। यातायात नियमों का उल्लंघन कर बाइक को बैलगाड़ी बनाने वाले पांचों युवकों को कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया और हवालात में डाल दिया है इतना ही नहीं बाइक मालिक पर मोटर एक्ट के तहत साढ़े छह हजार रुपए का जुर्माना भी किया है।

बाइक को बैलगाड़ी बनाकर मस्ती करते और फिर पुलिस के शिकंजे में

लव इंडिया नेशनल की इसी खबर और वीडियो पर मुरादाबाद पुलिस प्रशासन ने एक्शन लिया और पांचों युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़ कर शहर कोतवाली ले आई और हवालात में डाल दिया। इतना ही नहीं बाइक को भी पुलिस में कब्जे में ले लिया। साथ ही यातायात के नियमों का उल्लंघन करने पर बाइक का चालान कर दिया गया है और यह चालान साढ़े छह हजार रुपए का है।

और यह पुलिस कार्रवाई ऐसे लोगों के लिए भी सबक है जो कानून को ताक पर रखते हैं और नियमों का उल्लंघन कर गलत संदेश देने का प्रयास करते हैं इसलिए अगर आप बाइक चलाते हैं या फिर कोई और वाहन तो सतर्क हो जाइए क्योंकि आपकी गलती पर पुलिस के साथ-साथ आम आदमी की भी नजर है और उन्होंने इसी तरह वीडियो बनाकर अगर वायरल कर दिया तो आप कानून के घेरे से बच नहीं पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *