ट्रकों से वसूली करने वाले फर्जी आरटीओ समेत चार गिरफ्तार

Uttar Pradesh अपराध-अपराधी

उत्तर प्रदेश के बांदा में फर्जी आरटीओ बन ट्रकों से वसूली करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि गिरवां थाना के बांदा नरैनी रोड पर मौजूद पेट्रोल पंप के पास कुछ लोग सड़क किनारे एक लग्जरी गाड़ी के साथ खड़े हैं और ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे हैं। घेरबांदी कर पुलिस ने मौके से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. इनके पास से पुलिस ने बोलेरो व नकदी के साथ एक तलवार बरामद कर मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक ये लोग फर्जी RTO बनकर 100 रुपये से लेकर 200 रुपये तक वसूली करते थे। मौके पर पहुंचकर जब पुलिस ने इनसे सवाल जवाब किये तो ये लोग जवाब नहीं दे सके। दरअसल ट्रक चालकों को इन लोगों पर कुछ शक हुआ। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

मामले की तस्दीक एसआइ हरिश्चंद्र ने मुखबिर से की. बात सही निकलने पर एसआइ व कांस्टेबल सचिन पटेल समेत अन्य पुलिस कर्मियों ने मौके पर जाकर घेराबंदी की, जिसमें आरोपित बड़ोखर बुजुर्ग निवासी देवनारायण तिवारी, अवधेश द्विवेदी, नासिर अली व बांधा पुरवा के आदिल सिंह को पकड़ा गया. जबकि उनका एक साथी भाग निकला। जिसे पकड़ने का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है.पकड़े गए फर्जी आरटीओ अवधेश द्विवेदी, नासिर अली, देवनारायण जो बड़ोखर थाना गिरवां के रहने वाले हैं। साथ ही आदिल बांधा पुरवा थाना कोतवाली नगर का रहने वाला है. ये बोलेरो गाड़ी में फर्जी आरटीओ बन ट्रकों से वसूली कर रहे थे जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस मामले पर DSP नितिन कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि बांदा नरैनी रॉड पर गिरवां थाना के पेट्रोल पंप के पास ट्रकों से कुछ लोग एक बोलेरो गाड़ी में अवैध वसूली कर रहे हैं, तत्काल सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक सफेद बोलेरो गाड़ी में फर्जी आरटीओ बन 4 व्यक्ति ट्रकों से 100 रु, 200 रु की वसूली कर रहे थे, चारों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. थाना ले जाकर केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया। इनकी गाड़ी में तलाशी के दौरान एक तलवार बरामद की गई है. चारों बड़ोखर बुजुर्ग के रहने वाले हैं, इस केस को आगे डेवलप किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *