लाइफ स्टार में गोलमाल है सब गोलमाल है…

Uncategorized

लव इंडिया मुरादाबाद। काशीपुर, रोड, रामपुर दोराहा स्थित लाइफ स्टार में सबकुछ गोलमाल है… जी हां! हम बात कर रहे हैं काशीपुर रोड रामपुर तिराहा साईं बाबा रेस्टोरेंट के सामने स्थित लाइफ स्टार हॉस्पिटल की क्योंकि यह अंदर से कुछ और बाहर से कुछ और नजर आता है। यह बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि लाइफ स्टार के मुख्य गेट पर जो नाम लिखा हुआ है वह है लाइफ स्टार हॉस्पिटल और आसपास के क्षेत्र में पीआरओ द्वारा पंपलेट वितरित किए जा रहे हैं उन पर लाइफ स्टार हेल्थ केयर लिखा है अब आप खुद ही बताइए क्या हम गलत कह रहे हैं।

इतना ही नहीं वितरित किए जा रहे पंपलेट पार्क डॉ एम राशिद और डॉक्टर मौर्या मीनाक्षी नाम लिखे हुए हैं। इनमें डॉ एम राशिद के नाम के नीचे एमबीबीएस डीएनबी सी एस एस लखनऊ जीएम एंड एसोसिएट हॉस्पिटल लखनऊ के साथ-साथ रजि. संख्या 61151 दर्ज है। जबकि डॉक्टर मौर्या मीनाक्षी के नाम के नीचे एमबीबीएस एमएस ओबीएसटी एंड गायनो मेडिकल कॉलेज बनारस लिखा है।

लेकिन सूत्रों की माने तो लाइफ स्टार हॉस्पिटल को डॉक्टर एम राशिद या डॉक्टर मौर्या मीनाक्षी द्वारा संचालित नहीं किया जा रहा बल्कि इसे डॉक्टर फहीम और डॉक्टर माजिद द्वारा संचालित किया जा रहा है और इन दोनों के पास किसी भी तरह की कोई डिग्री नहीं है और ना ही लाइफ स्टार हॉस्पिटल या फिर लाइफ स्टार हेल्थ केयर के नाम से रामपुर दोराहा स्थित कोई भी अस्पताल पंजीकृत भी नहीं है। लेकिन उपरोक्त डॉक्टर फहीम और डॉक्टर माजिद का दावा है कि अस्पताल मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में पंजीकृत है।

दूसरी तरफ इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में जानकारी की गई तो लाइफ स्टार के पंजीकरण की पुष्टि नहीं की गई बल्कि कहा गया कि जल्द ही जांच कर कार्यवाही की जाएगी। मालूम हो कि इन दिनों मुरादाबाद जनपद में झोलाछाप डॉक्टर और अस्पतालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और कई अस्पताल से सीज किए जा चुके हैं इतना ही नहीं कई के खिलाफ मेडिकल एक्ट के तहत रिपोर्ट भी दर्ज कराई जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *