छोटे साहब की आंखों में धूल झोंककर भ्रूण हत्या और हर मर्ज का इलाज होता है यहां

Uncategorized

लव इंडिया, मुरादाबाद। जनपद के बिलारी में रोडवेज के पीछे केके मेडिकल वाली गली में संचालित रूप हेल्थ केयर सेंटर को बीएससी नर्सिंग भानु प्रताप सिंह द्वारा संचालित किया जा रहा है, जो खुद को डॉक्टर बताते हैं और जनरल फिजिशियन होने का दावा करते हैं। यह अलग बात है कि इन्हीं के विजिटिंग कार्ड में न्यूरॉन हॉस्पिटल का भी एक्स के रूप में नाम दर्ज है। तीमारदार और मरीजों को भूमिका न्यूरॉन हॉस्पिटल के नाम का भी फायदा उठा रहे हैं।


न्यूरॉन हॉस्पिटल मुरादाबाद में काम कर चुके भानु प्रताप सिंह अब स्वयंभू डॉक्टर हो गए हैं और उनके यहां सभी तरह की बीमारियों का इलाज होता है। इतना ही नहीं, इनके यहां स्त्री रोग विशेषज्ञ रीनू भी हैं जो बी एन वाई एस है और बी एन वाई एस भारतीय चिकित्सा परिषद द्वारा नहीं कराया जाता और ना ही बी एन वाई एस स्त्री रोग विशेषज्ञ हो सकती है क्योंकि बी एन वाई एस प्राकृतिक चिकित्सा के तहत एक ऐसी अपंजीकृत पद्धति है

जिसके तहत मिट्टी, पानी और हवा से इलाज किया जाता है।लेकिन रूप हेल्थ केयर सेक्टर में बी एन वाई एस भी डिलीवरी करा रही है और मरीजों की देखरेख करने वाले भानु प्रताप सिंह जनरल फिजिशियन हो गए हैं और हर तरह के इलाज का दावा करते हैं। दूसरी ओर, जानकार तो कहते हैं कि डिलीवरी की आड़ में ग्रुप हेल्थ केयर सेंटर में भ्रूण हत्या और गर्भपात भी कराया जा रहा है और यह सब छोटे साहब की आंख में धूल झोंका किया जा रहा है।

इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय से जानकारी की गई तो पता चला कि बिलारी का कोई भी रूप हेल्थ केयर सेंटर पंजीकृत नहीं है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले में मेडिकल एक्ट के तहत कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *