अमित शाह ने कहा- लालू को चार और राहुल बाबा को 40 सीटें भी नहीं मिल रही

India Uttar Pradesh टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी युवा-राजनीति


गृह मंत्री अमित शाह चुनावी सभा को संबोधित करते पश्चिम चंपारण के बेतिया पहुंचे। उन्होंने एनडीए प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल और सुनील कुमार के लिए वोट मांगा। उन्होंने कहा कि मैं चंपारण की धरती को प्रणाम करता हूं।

अमित शाह ने कहा कि चार चरण के चुनाव खत्म हो चुके है, कल पांचवें चरण का चुनाव है। मेरी बात डायरी में लिख लीजिए, चारों चरण में मोदी जी कुल 270 का आंकड़ा पार कर चुके हैं। लालू जी की पार्टी को चार सीटें भी नहीं मिल रही। और, राहुल बाबा को 40 सीटें भी नहीं मिल रही है।

गृह मंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन का सूफड़ा साफ होने वाला है। इंडी गठबंधन के लोग झूठ का व्यापार करने वाले लोग हैं। झूठ बोलकर विजय प्राप्त करना चाहते हैं। यह लोग कहते हैं कि मोदी जी 400 पार करेंगे तो आरक्षण हटा देंगे। इससे बड़ा झूठ और कुछ हो ही नहीं सकता है। आप बताइए मोदी जी 10 साल से आपकी सेवा कर रहे हैं? क्या अब तक आरक्षण को हाथ भी लगाया है?

गृह मंत्री ने कहा कि मैं आप आपके बीच में कहकर जाता हूं कि जब तक संसद में भाजपा का एक भी सांसद है एससी-एसटी और ओबीसी के आरक्षण को कोई भी हाथ नहीं लगा सकता है। गृह मंत्री ने कहा कि कर्नाटक और तेलंगाना में पांच व चार प्रतिशत मुस्लिमों को कांग्रेस ने आरक्षण दिया। यह संविधान के खिलाफ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *