महिला सुरक्षा सम्मान के लिए हमेशा तत्पर रहता है हिंदू जागरण मंच: हितेश बंसल

India Uttar Pradesh Uttarakhand तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण शिक्षा-जॉब

लव इंडिया, संभल/बहजोई। हिंदू जागरण मंच की बैठक बहजोई में संपन्न हुई जिसमें मुख्य अतिथि हिंदू जागरण मंच के क्षेत्रीय संगठन मंत्री हितेश बंसल रहे।

बैठक के मुख्य अतिथि हितेश बंसल ने बताया कि हिंदू जागरण मंच महिला सुरक्षा सम्मान के लिए हमेशा तत्पर रहता है तथा उनकी सुरक्षा के लिए समाज में चेतना जागृत करने का कार्य भी समाज के सभी हिंदु को मिलकर करना चाहिए।

वही प्रांत कार्यकारी सदस्य कपिल दीवाना ने संगठन के विस्तार पर चर्चा की और प्रांत कार्यकारिणी सदस्य कौशल किशोर ने जिले के सभी कार्यकर्ताओं को संगठन के प्रति मजबूत और समर्पित होने तथा समाज को संगठन से जुड़ने के लिए प्रेरित किया। बैठक समापन के उपरांत पप्पू इंकलाब ने नए कार्यकर्ताओं को नवीन दायित्व की घोषणा के साथ साथ समापन मंत्र का उच्चारण किया।

बैठक का संचालन मुकेश गोयल तथा अध्यक्षता जिला संयोजक पप्पू इंकलाब की बैठक में जितेंद्र बरनवाल रश्मि बास ने रजनी शर्मा मनीष एमबी रंजीत मीनू मनोज पम्मी श्याम शर्मा अनिल शर्मा विवेक नागपुर कैलाश गुप्ता दुर्गेश टिंकू डीआर विकास सक्सेना राजीव गुप्ता शोभित शास्त्री शिवकुमार रजत मिश्रा राजकुमार ठाकुर पप्पू सैनी विशाल शर्मा आदि कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *