पश्चिमी यूपी के 14 जिलों में कांग्रेस को गांव-गांव पहुंचाने और जनता से जोड़ने के लिए आ रहे हैं नसीमुद्दीन सिद्दीकी

India Uttar Pradesh युवा-राजनीति

लव इंडिया, लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी (पूर्व कैबिनेट मंत्री/पूर्व विधायक) नई जिम्मेदारी मिलने के बाद दो नवंबर से दस नवंबर तक पश्चिमी यूपी के जिलों के दौरे पर निकलेंगे। कांग्रेस महासचिव संगठन दिनेश कुमार सिंह की ओर से नसीमुद्दीन सिद्दीकी का पश्चिमी यूपी के जिलों के दौरे का कार्यक्रम जारी किया गया है।

अभिमन्यु त्यागी प्रदेश प्रवक्ता

प्रदेश प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी ने जानकारी दी कि प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपने कार्यक्रम की शुरुआत दिनांक 02 नवंबर को जनपद संभल से करेंगे और दौरे का समापन 10 नवंबर को जनपद रामपुर में होगा। अपने कार्यक्रम में प्रांतीय अध्यक्ष जनपद के कांग्रेस पदाधिकारियों, वरिष्ठ कांग्रेसजनों, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक एवं अन्य कार्यक्रमों में सम्मानित होंगे।

प्रदेश प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी ने बताया कि अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी का 02 नवंबर को जनपद संभल और जनपद अमरोहा, 03 नवंबर को जनपद बिजनौर और जनपद मुजफ्फरनगर, 04 नवंबर को जनपद सहारनपुर और जनपद शामली, 05 नवंबर को जनपद बागपत और जनपद गाजियाबाद, 06 नवंबर को जनपद बुलंदशहर और जनपद गौतमबुद्ध नगर, 07 नवंबर को जनपद मेरठ और जनपद हापुड़, 10 नवंबर को जनपद मुरादाबाद और जनपद रामपुर जिलों का दौरा तय किया है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गांव गांव तक जायेंगे नसीमुद्दीन सिद्दीकी

कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह पार्टी की दृष्टि से पश्चिमी यूपी को तो देखेंगे ही, लेकिन पार्टी के लिए पूरे प्रदेश में कार्य करेंगे। जहां भी जरूरत पड़ेगी, वहां-वहां जाएंगे। संगठन को मजबूत करेंगे। शहर से गांवों तक संवाद करते हुए लोगों को पार्टी से जोड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *