खुशी बख्शी ने मिस मुरादाबाद और मोनिका ने जीता मिसेज मुरादाबाद का खिताब

India International Uttar Pradesh Uttarakhand खेल-खिलाड़ी टेक-नेट तेरी-मेरी कहानी नारी सशक्तिकरण बॉलीवुड युवा-राजनीति लाइफस्टाइल

उमेश लव, मुरादाबाद। शनिवार को लाइफ स्टाइल फाउंडेशन और पर्यावरण मित्र समिति ( Lifestyle Foundation and Paryavaran Mitra Samiti) के तत्वावधान में मिस एंड मिसेज मुरादाबाद का ग्रांड फिनाइल (Grand Finale of Miss and Mrs Moradabad ) हुआ। इसमें खुशी बख्शी (Khushi Bakshi ) मिस मुरादाबाद और मोनिका(monika) मिसेज मुरादाबाद चुनी गई। 



लाइफ स्टाइल फाउंडेशन और पर्यावरण मित्र समिति के तत्वावधान में मिस एंड मिसेज मुरादाबाद का ग्रांड फिनाइल में मुरादाबाद मंडल के पांचों जिलों के अलावा बरेली जिले की युवतियों और महिलाओं ने भी भाग लिया इनमें कोई पढ़ाई कर रही थी तो कोई नौकरी और कई तो हाउसवाइफ थी लेकिन ग्रैंड फिनाइल में ऐसा नहीं लग रहा था कि यह पहली बार रैंप पर कैटवॉक कर रही है।

शाम 6 बजे से शुरू हुए मिस एंड मिसेज मुरादाबाद के ग्रांड फिनाले के अंतिम गांव में सवाल जवाब हुए तो कई के चेहरे की रौनक उड़ गई और इसके बाद वह घड़ी आ गई हर किसी के दिल की धड़कन धक-धक कर रही थी और मिस मुरादाबाद के लिए दूसरी रनरअप शालू पुष्पक के नाम की घोषणा हुई तो हाल तालियों की गड़गड़ाहट से मिली इसके बाद प्रथम रनरअप कनक बनी तो इस बार तालियां और अधिक थी लेकिन इसी के साथ सभी के दिलों की धड़कन बढ़ रही थी क्योंकि अब वक्त था मिस मुरादाबाद के चुने जाने का। इसी के साथ नाम की घोषणा हुई तो खुशी बख्शी की आंखों में आंसू से आ गए क्योंकि वह अन्य प्रतिभागियों को मात देते हुए मिस मुरादाबाद बन चुकी थी।

इसके बाद मिसेज मुरादाबाद की बारी आई तब भी यही हाल रहा। मिसेज मुरादाबाद में प्रथम रनर अप मिली सिक्का, सेकंड रनअप स्वाति रही तो तालियों की गड़गड़ाहट के बाद हॉल में एकदम सन्नाटा छा गया क्योंकि अब मिसेज मुरादाबाद की बारी थी और हर कोई अपने अपने आइडिया लगा रहा था और इसमें मनिका के नाम की घोषणा हुई अर्थात वह मिसेज मुरादाबाद बन चुकी थी। महानगर के स्वयंबर बैंकट हॉल में मध्य रात्रि तक चले मिस एंड मिसेज मुरादाबाद का ग्रांड फिनाइल के संयोजक पर्यावरण मित्र समिति के महामंत्री केके शर्मा रहे जबकि संचालन गरिमा सिंह ने किया अध्यक्षता प्रथमा बैंक के सीनियर रीजनल मैनेजर जी एस रावत और मुख्य अतिथि प्रथमा बैंक के मैनेजर विनय कुमार मिश्रा रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *